Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इस बार फिर लोगों को अपने कपड़ों से हैरान कर रही उर्फी जावेद, पहनी आगे से पीछे तक पूरी खुली ड्रेस..

Urfi Javed Video : उर्फी जावेद ने का नाम आते ही दिमाग में एक ही बात चलती है कि इस बार वो कौन सा नया बवाल मचाने वाली हैं। उर्फी ने ठाल लिया है कि वो अपने अतरंगी ड्रेसिंगसेंस से लोगों के होश उड़ा कर ही रहेंगी। उर्फी ने अब तक न जानें किन-किन चीजों से अपनी लिए ड्रेस बना डाली है। वो कभी कांच तो कभी ब्लेड जैसी खतरनाक चीजों से अपने लिए ड्रेस बना चुकी हैं। इसी बीच एक बार फिर से उनका नया लुक सामने आया है। वो एक बार फिर से लोगों को अपने कपड़ों से हैरान कर रही हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

ब्रालेस होकर उर्फी ने पहनी फ्रंट टू बैक ओपन ड्रेस

उर्फी जावेद का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका नया लुक एक बार फिर से फैंस पर कहर बरपा रहा है। उर्फी ने इस बार फिर से अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरीमेंट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस में उर्फी ने ना सिर्फ कहर ढाया है बल्कि बोल्डनेस की हर हद पार कर दी हैं। इस दौरान उर्फी पूरी तरह से ब्रालेस नजर आ रही हैं। उन्होंने आगे से लेकर पीछे तक पूरी खुली हुई ड्रेस पहनी है। वहीं इस ड्रेस के एक हिस्से से उन्होंने अपने सिर को ढक रखा है। उनका ये नया लुक देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं। इस वीडियो को अब तक काफी व्यूज मिल चुके हैं। यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

लोग कर रहे हैं ट्रोल

उर्फी अपने इस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल की जा रही हैं। उनके इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सिर पर पल्लू जरूरी है, भले ही बाॅडी पर कपड़े न हो।‘ वहीं एक लिखता है, ‘कितनी गरीब है बेचारी।‘ वहीं कई यूजर्स फिर से उर्फी को पूरे कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%87%E0%A4%B8-%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%B0-%E0%A4%AB%E0%A4%BF%E0%A4%B0-%E0%A4%B2%E0%A5%8B%E0%A4%97%E0%A5%8B%E0%A4%82-%E0%A4%95%E0%A5%8B-%E0%A4%85%E0%A4%AA%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A4%AA/