Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ईडी थर्ड डिग्री टार्चर करके कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दिलवा रही हैं बयान – सुशील

रायपुर 20 फरवरी।छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने ईडी पर ईडी थर्ड डिग्री टार्चर करके कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बयान दिलवाने का आरोप लगाया हैं।

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने आज यहां जारी बयान में यह आरोप लगाते हुए ईडी की छापामार कार्रवाई को सुनियोजित राजनैतिक षड़यंत्र बताया है।उन्होने कहा कि ईडी की कार्रवाई भ्रम पैदा करने और कांग्रेस सरकार की छवि खराब करने के लिए है। केंद्र सरकार के इशारे पर ईडी गैर भाजपा शासित राज्यों में भय पैदा करने के लिये लगातार छापेमारी की कार्यवाही कर विपक्षी सरकारों को बदनाम करने का काम कर रही है। कांग्रेस ईडी की इस प्रकार की कार्रवाई से डरने वाली नहीं है।

उन्होने कहा कि ईडी जिन लोगों से पूछताछ कर रही है, उन्हें थर्ड डिग्री टार्चर करके बयान दिलवाए जा रहे हैं। जिसे आप मारेंगे-पीटेंगे और अपने केस को मजबूत करने के लिए बयान दिलवाएंगे उसकी बात क्या अहमियत है? ऐसे काल्पनिक बयानों के आधार पर कार्यवाही सिर्फ सनसनी फैलाने के लिये है। लोगों को धमका कर झूठे बयान दिलवाकर कांग्रेस नेताओं को टारगेट किया जा रहा हैं।

The post ईडी थर्ड डिग्री टार्चर करके कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दिलवा रही हैं बयान – सुशील appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49119