Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ईडी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर मारा छापा…

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के ठिकानों समेत 14 जगहों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की है। राज्य में कांग्रेस के अधिवेशन से पहले हुई छापेमारी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ध्यान भटकाने की कोशिश करार दिया है। उन्होंने इसे भारत जोड़ो यात्रा और अडानी विवाद से जोड़कर भाजपा पर हमला किया।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%98%E0%A4%9D%E0%A5%8D%E0%A4%97.webp

बघले ने ट्विटर के जरिए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा,’छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष, पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष  और एक विधायक सहित मेरे कई साथियों के घरों पर आज ईडी ने छापा मारा है। चार दिनों के बाद रायपुर में कांग्रेस का महाधिवेशन है। तैयारियों में लगे साथियों को इस तरह रोककर हमारे हौसले नहीं तोड़े जा सकते।’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा,’भारत जोड़ो यात्रा’ की सफलता से और अडानी की सच्चाई खुलने से भाजपा हताश है। यह छापा ध्यान भटकाने का प्रयास है। देश सच जानता है। हम लड़ेंगे और जीतेंगे।’

ईडी ने कोयला लेवी मनी लॉन्ड्रिंग केस में ग्रेस नेताओं से जुड़े परिसरों सहित छत्तीसगढ़ में कई स्थानों पर छापेमारी की। यह छापेमारी राज्य की राजधानी रायपुर में 24-26 फरवरी तक कांग्रेस के तीन दिवसीय पूर्ण अधिवेशन से पहले हुई है। अधिकारियों के अनुसार, भिलाई (दुर्ग जिले) में विधायक देवेंद्र यादव, रायपुर में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, छत्तीसगढ़ प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुशील सनी अग्रवाल और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आरपी सिंह के परिसरों सहित एक दर्जन से अधिक स्थानों पर आज सुबह से ही तलाशी चल रही है।

The post ईडी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर मारा छापा… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49100