Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्कृष्ट कार्य करने हेतु मधुलिका विश्वकर्मा को मिला ज्ञानदीप पुरस्कार

राजनांदगांव_ मुख्यमंत्री शिक्षा गौरव अलंकरण सम्मान के अंतर्गत शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने हेतु प्रतिवर्ष शिक्षकों को ज्ञानदीप पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है जिले से 3 शिक्षकों का चयन इस पुरस्कार हेतु किया जाता है। उसका आयोजन जिला प्रशासन एवं जिला शिक्षा अधिकारी के सौजन्य से बलदेव प्रसाद मिश्र हायर सेकेंड्री स्कूल के ऑडिटोरियम में संपन्न हुआ । इसी कड़ी में शिक्षा वर्ष 2022 का उत्कृष्ट पुरस्कार, ज्ञानदीप पुरस्कार नगर की प्रथम नागरिक महापौर श्रीमती हेमा सुदेश देशमुख के कर कमलों से शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला बघेरा की शिक्षिका श्रीमती मधुलिका विश्वकर्मा को प्रदान किया गया । शिक्षिका द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में अनेक नवाचारी गतिविधियां की जाती है । एवं स्वयं के व्यय से विज्ञान t.l.m. कॉर्नर का निर्माण किया गया है स्कूल में स्मार्ट क्लास संचालन हेतु जन सहयोग से टीवी की व्यवस्था हेतु भी शिक्षिका का प्रयास सराहनीय रहा है पढ़ाई तुहर दुआर 2.0 के तहत शिक्षिका का चयन हमारे नायक में राज्य स्तर पर हुआ था इसी तरह की अन्य गतिविधियां पूर्व व्यावसायिक शिक्षा एवम अन्य पाठ्येत्तर गतिविधियों के सफलता पूर्वक संचालन हेतु शिक्षिका को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी श्री राजेश कुमार सिंह, सहायक संचालक श्री आदित्य खरे,विकासखंड शिक्षा अधिकारी श्री वाई डी साहू ,विकासखंड स्रोत समन्वयक श्री भगत सिंह ठाकुर,सहायक विकासखंड शिक्षा अधिकारी श्रीमती गुप्तेश्वरी रावटे,प्रणिता शर्मा,जिला साक्षरता परियोजना अधिकारी श्रीमती रश्मि सिंह,जिला सहायक परियोजना अधिकारी श्रीमती प्रणिता श्रीवास्तव,संकुल प्राचार्य श्रीमती वायलेट सैमुअल एवम संकुल शैक्षिक समन्वयक श्री गुफरान मोहम्मद सिद्दीकी उपस्थित रहे। शिक्षिका की इस उपलब्धि पर समस्त अधिकारियों,शाला परिवार,शाला प्रबंधन समिति बघेरा के अध्यक्ष श्री दुर्जन लाल देवांगन,ग्राम बघेरा के सरपंच श्री हरीश देशमुख एवम् ग्रामवासियों ने बधाई एवम् शुभकामनाएं दी ।

The post उत्कृष्ट कार्य करने हेतु मधुलिका विश्वकर्मा को मिला ज्ञानदीप पुरस्कार appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=71342