Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तर भारत के कई हिस्सों में तेज हवाओं और मध्यम तूफान के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना

दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों में मौसम ने एक बार फिर करवट बदली है। सुबह से ही चल रही दिल्ली-एनसीआर में ठंडी हवाओं की वजह से लोगों को तपिश से काफी राहत मिली है। कई इलाकों में आसमान में सुबह से ही बादल छाए नजर आए।

उत्तर भारत के कई हिस्सों में रविवार को तेज हवाओं और मध्यम तूफान के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, हवा की गति 50 से 60 किमी प्रति घंटे के बीच रहने की उम्मीद है। दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह की शुरुआत तेज हवाओं से हुई है।

धूल भरी आंधी और भारी बारिश की संभावना

आईएमडी ने रविवार को एक अलर्ट जारी कर कहा कि अगले दो घंटे के दौरान बड़ौत, दौराला (यूपी) पिलानी, झुंझुनू (राजस्थान), दिल्ली और एनसीआर साथ ही उत्तर-पूर्व में अलग-अलग स्थानों पर धूल भरी आंधी और भारी बारिश की संभावना है। दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। इसके अलावा 50 से 60 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती है।

The post उत्तर भारत के कई हिस्सों में तेज हवाओं और मध्यम तूफान के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/52550