Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एकतरफा प्यार में रास्ता रोककर छात्रा से छेड़छाड़: जांबाज मंसूरी बोला- धर्म परिवर्तन कर मुझसे शादी कर ले, वरना तेरे परिवार को खत्म कर दूंगा…

इमरान खान, खंडवा। खंडवा में कॉलेज छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जहां एक सिरफिरे युवक ने छात्रा का रास्ता रोककर उसके सिर पर फूल बरसाए। इसके बाद उसने युवती से धर्म परिवर्तन कर शादी करने को कहा और हाथ पकड़कर जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया। लेकिन छात्रा गाड़ी से कूद गई और शोर मचा दिया। भीड़ जमा होने पर आरोपी भाग निकला। घटना शहर के इंदिरा चौक के पास की है। हिंदू संगठन के लोग छात्रा को कोतवाली लेकर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

MP Urban Body Election 2022: बीजेपी ने निकाय चुनाव के लिए नियुक्‍त किए प्रभारी, जानें किसे कहां की मिली जिम्‍मेदारी

छात्रा ने बताया कि वह शहर के एक प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज में पढ़ती है। गांव का मोनू उर्फ जांबाज मंसूरी उसे एक साल से परेशान कर रहा है। वह शादी के लिए दबाव डाल रहा है। कहता है शादी कर ले, वरना तेरे परिवार को जान से मार दूंगा। उसने कई बार बंदूक और पिस्तौल हाथ में थामे हुए फोटो भेजे और धमकाया कि धर्म परिवर्तन करके शादी कर ले, नहीं तो गोली मार दूंगा। आज कॉलेज से घर जाते समय आरोपी ने फिर छेड़छाड़ की और गाड़ी में बैठाकर ले जाने की कोशिश की। लेकिन भीड़ जुट जाने पर वह भाग गया।

सड़क हादसे में शिक्षक और बेटी की मौत: बाइक पर पलटा खाद से भरा ट्रक का ट्रॉला, पत्नी गंभीर, इधर रॉन्ग साइड से आ रही मोपेट सवार युवतियों ने युवक को मारी टक्कर, विरोध करने पर दी गालियां, देखें VIDEO

इधर, इस घटना से हिंदू संगठन के लोगों में भारी आक्रोश है। हिंदू संगठन के लोगों ने छात्रा को कोतवाली लेकर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। वहीं युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मोनू उर्फ जांबाज मंसूरी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post एकतरफा प्यार में रास्ता रोककर छात्रा से छेड़छाड़: जांबाज मंसूरी बोला- धर्म परिवर्तन कर मुझसे शादी कर ले, वरना तेरे परिवार को खत्म कर दूंगा… appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/mp-muslim-youth-molested-the-student-by-stopping-the-way-in-one-sided-love/