Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक बार फिर देश में तेज़ी से पैर पसार रहा कोरोना, 24 घंटे में 3824 नए मामले आए सामने

देश में कोरोना वायरस की रफ्तार एक बार फिर लगातार बढ़ रही है। हर दिन मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। बता दें कि रविवार को दर्ज किए गए कोरोना के नए मामले शनिवार (1 अप्रैल) के मुकाबले 28 फीसदी ज्यादा हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी है।

24 घंटे में कोरोना के 3824 नए मामले

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, भारत में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 3824 नए मामले दर्ज किए गए हैं। शनिवार को यह संख्या तकरीबन 2 हजार के आस-पास थी। आज दर्ज किए गए केसों के बाद देश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 18,389 हो गई है।

आंकड़ों में कहा गया है कि कोविद से उबरने वालों की संख्या बढ़कर 4.47 करोड़ (4,47,22,605) हो गया है। सुबह 8 बजे अपडेट किए गए आंकड़ों में कहा गया है कि पांच मौतों के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 5,30,881 हो गई।

 

The post एक बार फिर देश में तेज़ी से पैर पसार रहा कोरोना, 24 घंटे में 3824 नए मामले आए सामने appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51373