Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक बार फिर मैक्सिको के गुआनाजुआतो में हुई गोलीबारी…

मैक्सिको के गुआनाजुआतो में हथियार बंद बदमाशों ने एक बार पर हमला कर दस लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले में पांच लोग घालय भी हुए हैं। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी है। अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों में सात पुरुष और तीन महिला शामिल हैं। उन्होंने आगे बताया कि यह हमला स्थानीय समयानुसार शनिवार रात 11 बजे के बाद एल एस्टाडियो बार में हुआ।

हथियारबंद दो पुरुषों ने किया एल एस्टाडियो बार पर हमला

उन्होंने बताया कि हथियारबंद दो पुरुषों के एक समूह ने शहरों को जोड़ने वाले एक राजमार्ग के साथ एल एस्टाडियो बार में हमला कर दिया। जब सशस्त्र पुरुषों का एक समूह अंदर घुस गया और बार के ग्राहकों और कर्मचारियों पर एक राजमार्ग के साथ गोलीबारी की जो सीलया और क्युरेटारो शहरों को जोड़ता है।

पहले भी हुई है बार में गोलीबारी की घटना

गुआनाजुआतो एक समृद्ध औद्योगिक क्षेत्र है। यहां पर मेक्सिको के कुछ सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थल भी हैं। यह देश का सबसे रक्तहीन राज्य बन गया है। मालूम हो कि पिछले साल नवंबर में भी गुआनाजुआतो से इसी प्रकार का घटना समने आया था। इस दौरान गोलीबारी में नौ लोगों की मौत हो गई थी और दो घायल हो गए थे। उस दौरान एक अधिकारी ने बताया था कि हथियारों से लैस एक समूह एक बार में पहुंचा था, जिसके बाद गोलीबारी की घटना हुई। अधिकारियों ने कहा कि बुधवार को सेलाया के बाहर अपासियो एल आल्टो शहर में लोगों पर गोलियां चलाई गई थी।

 

The post एक बार फिर मैक्सिको के गुआनाजुआतो में हुई गोलीबारी… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/50292