Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक बार फिर सुर्खियों में Anand Mahindra का ये पोस्ट, कहा – ‘ऐसा प्लेग्राउंड हर शहर में हो तो क्या कहने’

महिंद्रा समूह के प्रबन्ध निदेशक और अध्यक्ष आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं. वे दिलचस्प वीडियो और प्रेरक पोस्ट के लिए भी चर्चा में रहते हैं. इस मंगलवार को भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसे टेक्नोलॉजी कंटेंट क्रिएटर धनंजय ने पोस्ट किया था. वीडियो को मुंबई में शूट किया गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक पुल के नीचे की जगह का इस्तेमाल नायाब तरीके से कैसे किया जा सकता है. इसमें एक खेल का मैदान है, जहाँ लोगों को बास्केटबॉल, क्रिकेट जैसे कई खेल खेलते देखा जा सकता है.

कई शहरों में अक्सर फ्लाईओवर के नीचे की जगह गाड़ियों की पार्किंग या फिर छोटी-मोटी दुकानों से घिरी देखी जाती है, लेकिन हाल ही में आनंद मह‍िंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में फ्लाई ओवर के नीचे एक बेहद खूबसूरत प्लेग्राउंड देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपका भी दिल खुश हो जाएगा. यह वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है. आनंद मह‍िंद्रा ने इस वीडियो का क्रेडिट @Dhananjay_Tech नाम के ट्विटर यूजर को दिया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘ट्रांसफॉर्मेशनल….आओ ऐसा हर शहर में करें.’

इस वीडियो में कुछ लोगों को क्रिकेट खेलते देखा जा रहा है. खास बात यह है कि, इस प्ले ग्राउंड में बास्केटबॉल, बैडमिंटन जैसे कई खेल खेले जा सकते हैं. तेजी से वायरल हो रहे महज 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक1.2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 42 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

The post एक बार फिर सुर्खियों में Anand Mahindra का ये पोस्ट, कहा – ‘ऐसा प्लेग्राउंड हर शहर में हो तो क्या कहने’ appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/once-again-this-post-of-anand-mahindra-in-headlines-said-what-to-say-if-such-a-playground-is-in-every-city/