Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक साथ 34 शहरों में पहुंचा Jio True 5G, यूजर्स को मिलेगा जियो welcome offer

Reliance Jio ने बुधवार को देशभर के 34 शहरों में हाई-स्पीड 5जी सर्विसेज लॉन्च कर दी. अब कुल मिलाकर देश के 365 शहरों में जियो ट्रू 5जी नेटवर्क पहुंच चुका है. रिलायंस का कहना है कि जिन नए 34 शहरों में 5G सेवाएं उपलब्ध कराई गई हैं. वहां 5जी सर्विसेज (5G Services) देने वाला जियो पहला टेलिकॉम ऑपरेटर है. जियो ने कहा है कि इन शहरों के जियो यूजर्स को ‘जियो वेलकम ऑफर’ (jio welcome offer) के तहत इनवाइट किया जाएगा और जियो यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 gbps+ speed और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा.

इन शहरों में शुरू हुआ 5G सर्विस

टेलीकॉम ऑपरेटर ने धर्मशाला, कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश), बारामूला, कठुआ, कटरा, सोपोर (जम्मू और कश्मीर), हावेरी, कारवार, राणेबेन्नूर (कर्नाटक), अत्तिंगल (केरल), तुरा (मेघालय), भवानीपटना, जटानी में अपनी 5G सेवाएं शुरू की है. इसके अलावा जियो का 5G खोरधा, अमलापुरम, धर्मवरम, कवाली, तनुकु, तुनी, विनुकोंडा (आंध्र प्रदेश), भिवानी, जींद, कैथल, रेवाड़ी (हरियाणा) सुंदरगढ़ (ओडिशा), अंबुर, चिदंबरम, नामक्कल, पुदुक्कोट्टई, रामनाथपुरम, शिवकाशी, तिरुचेंगोड, विलुप्पुरम (तमिलनाडु) और सूर्यापेट (तेलंगाना) में भी उपलब्ध है.

इस लॉन्च पर जियो प्रवक्ता ने कहा कि 34 नए शहरों में जियो ट्रू 5G का रोलआउट करने पर हमें गर्व है. जियो के इंजीनियर हर भारतीय तक ट्रू-5G पहुंचाने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं. दिसंबर 2023 के अंत तक भारत के हर शहर, हर तालुका में जियो अपनी ट्रू 5G सेवाएं लॉन्च कर देगा.

जियो का कहना है कि 5जी से जुड़ने वाले शहरों के जियो यूजर्स और बिजनेसेज को हाई-स्पीड, लो-लेटेंसी, स्टैंड-अलोन ट्रू 5जी सेवाओं का फायदा मिलेगा इससे पर्यटन, विनिर्माण, एसएमई, ई-गवर्नेंस, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, कृषि, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग और आईटी के क्षेत्रों में विकास के नए अवसर खुलेंगे. गौरतलब है कि जियो और एयरटेल देश की दो प्रमुख टेलिकॉम कंपनियां हैं, जो देश में तेजी से अपने 5जी नेटवर्क का विस्‍तार कर रही हैं.

The post एक साथ 34 शहरों में पहुंचा Jio True 5G, यूजर्स को मिलेगा जियो welcome offer appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/jio-true-5g-reached-34-cities-users-will-get-jio-welcome-offer/