Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एमपी मॉर्निंग सुर्खियां: आज रतलाम जाएंगे सीएम शिवराज, कांग्रेस हर जिले में करेगी सामाजिक सम्मलेन, कमलनाथ के छिंदवाड़ा दौरे का चौथा दिन, राजधानी के इन इलाकों में बिजली रहेगी गुल

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रतलाम के दौरे पर रहेंगे। जहां वे शहर के 400 प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे। प्रदेश के विकास से संबंधित विषयों पर चर्चा करेंगे। दोपहर 12.30 लाडली बहना सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद पंजीयन शिविर का अवलोकन करेंगे। 1 हजार 374 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात देंगे। इसके अलावा सीएम शिवराज शाम 7 बजे भोपाल मे कुशवाह समाज के साथ भी बैठक करेंगे। यह बैठक सीएम हाउस में होगी। सीएम लगातार अलग अलग समाजों के साथ बैठक कर रहे हैं। बीते दिन चार समाजों के लिए बोर्ड का गठन किया जा चुका है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस का ‘मिशन 50’ !

एमपी कांग्रेस पिछड़ा वर्ग को साधने के लिए जिलों में सामाजिक सम्मेलन करेगी। अप्रैल से हर जिले में सामाजिक सम्मेलन होंगे। 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण को पूरी तरह लागू करने की मांग होगी। इसके लिए नेताओं को अलग-अलग क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी जाएगी। कई विधानसभा क्षेत्रों में ओबीसी वर्ग निर्णायक भूमिका में है। एमपी मे 50 फीसदी के करीब ओबीसी वोटर्स है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- MP में बीजेपी दो तिहाई से अधिक बहुमत से जीतेगी: धार में बोले- कांग्रेस और कमलनाथ हमारे लिए कोई चुनौती नहीं, ओवैसी को कहा ‘बेवकूफ’!

कमलनाथ के छिंदवाड़ा दौरे का चौथा दिन

पीसीसी चीफ कमलनाथ के छिंदवाड़ा दौरे का आज चौथा दिन है। कमलनाथ आज पार्टी के कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। पांढुर्णा ब्लॉक के ग्राम मोही के कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शामिल होंगे।

राजधानी वासी कृपया ध्यान दें

भोपाल में 6 घंटे गुल बिजली रहेगी। तुलसी नगर, बैरागढ़, हलालपुरा, प्रेमपुरा, राजीव नगर, गैस राहत कॉलोनी, राजीव नगर में सप्लाई नहीं होगी। मेंटेनेंस को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक कटौती होगी। वीआईपी इलाके तुलसी नगर आनंद विहार वल्लभ नगर, अरेरा क्लब, भीम नगर में बिजली सप्लाई बंद रहेगी। बारिश से पहले भोपाल में मेंटेनेंस का कार्य जारी है।

MP; MLA संजीव कुशवाह ने की घर वापसी ?: बसपा के नेताओं के साथ फोटो वायरल, जानिए विधायक ने क्या कहा ?

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post एमपी मॉर्निंग सुर्खियां: आज रतलाम जाएंगे सीएम शिवराज, कांग्रेस हर जिले में करेगी सामाजिक सम्मलेन, कमलनाथ के छिंदवाड़ा दौरे का चौथा दिन, राजधानी के इन इलाकों में बिजली रहेगी गुल appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/bhopal-mp-cm-shivraj-will-go-to-ratlam-today-congress-will-hold-social-conference-in-every-district-fourth-day-of-kamal-nath-visit-to-chhindwara/