Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एलन मस्क का दावा, 10 गुना बढ़ी ट्विटर में टाइमलाइन को रिफ्रेश करने की स्पीड

ट्विटर में बड़े पैमाने पर बदलावों का दौर चल रहा है. नया बदलाव टाइमलाइन को रिफ्रेश करने की स्पीड से जुड़ा हुआ है. ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने ट्वीट कर बताया कि अब लोग पहले के मुकाबले 10 गुना ज्यादा स्पीड से अपनी टाइमलाइन को रिफ्रेश कर पाएंगे. मस्क ने लिखा, ट्विटर पर एक और बड़ा इंप्रूवमेंट हुआ है. अब टाइमलाइन को रिफ्रेश करने की स्पीड बढ़ चुकी है. इसे रिलीज कर दिया गया है.

यही नहीं, एक और ऑप्शन अकाउंट सस्पेंशन से जुड़ा है. फरवरी से अकाउंट सस्पेंशन अपील का ऑप्शन उपलब्ध हो जाएगा. इसके लिए ट्विटर ने अकाउंट सस्पेंशन को लेकर नया क्राइटेरिया तैयार किया है. अब से ट्विटर यूजर्स अकाउंट सस्पेंशन के लिए अपील कर सकेंगे. हालांकि इस रिक्वेस्ट का आकलन नए क्राइटेरिया के तहत किया जाएगा.

अब नए नियमों के मुताबिक अब किसी यूजर का ट्विटर अकाउंट केवल किसी गंभीर बात पर या प्लेटफॉर्म की पॉलिसी का बार-बार उल्लंघन करने पर सस्पेंड किया जाएगा. कंपनी ने कई तरह के वॉयलेशंस को अपनी पॉलिसी में शामिल किया है. इसमें अवैध कंटेंट या एक्टिवटी में शामिल होना, हिंसा की धमकी या नुकसान पहुंचाना, लक्ष्य करके निशाना बनाना इत्यादि शामिल हैं.

हालांकि इन बदलावों को लेकर गंभीर प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. हाल में ट्विटर के को-फाउंडर रहे बिज स्टोन ने एलन मस्क को कंपनी के लिए सही मालिक नहीं बताया.

The post एलन मस्क का दावा, 10 गुना बढ़ी ट्विटर में टाइमलाइन को रिफ्रेश करने की स्पीड appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/timeline-refresh-speed-increased-10-times-in-twitter/