Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ओपन वर्ग में शौनक और महिलाओं में दिव्यांशी ने मारी बाजी, टूर्नामेंट में रहे अपराजित

Sports News. ओपन वर्ग में प्रतिभावान खिलाड़ी शौनक बडोले और महिलाओं में दिव्यांशी खंडेलवाल ने जीएच रायसोनी स्पोर्ट्स एंड कल्चरल फाउंडेशन और कल्पना प्रकाश वेलफेयर फाउंडेशन के सहयोग से चेस एसोसिएशन नागपुर (सीएएन) द्वारा आयोजित नागपुर जिला ओपन और महिला चयन शतरंज चैंपियनशिप में अपराजित रहते हुए खिताब अपने नाम किया. टूर्नामेंट का आयोजन कस्तूरचंद पार्क स्थित श्रद्धा हाउस के विवेकानंद हॉल में किया गया. रविवार को खेले गए टूर्नामेंट में शीर्ष वरीय शौनक ने अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए सात राउंड में 6.5 अंक हासिल कर विजेता बने. चंद्रशेखर साबले ने अंतिम दौर में शौनक से ड्रॉ खेला और 6 अंक लेकर दूसरे स्थान पर रहे. निलय कुलकर्णी, साई शर्मा और आयुष रामटेके ने 5.5 अंक बनाए और वे अंक तालिका में क्रमश: तीसरे, चौथे व 5वें स्थान पर रहे.

महिलाओं में 5वीं वरीयता प्राप्त दिव्यांशी ने सभी 5 राउंड जीतकर कुल 5 अंकों के साथ एक यादगार चैंपियनशिप जीती. उन्होंने इस दौरान शीर्ष वरीय अपर्णिता जगताप और तीसरी वरीयता प्राप्त तिजन गावर को हराकर टूर्नामेंट में बड़ा उलटफेर किया. दिव्यांशी के हाथों अपर्णिता और तिजन को अपनी एकमात्र हार मिली और वे 4-4 अंकों के साथ क्रमश: दूसरे व तीसरे स्थान पर रहीं. अन्वी हिरदे और शनाया शेलकर ने 3.5 अंक बनाए और अंक तालिका में चौथे और 5वें स्थान पर रहीं. ओपन वर्ग में शौनक, चंद्रशेखर, निलय और साई जबकि महिलाओं में दिव्यांशी, अपर्णिता, तिजन, अन्वी और शनाया इस वर्ष के अंत में होने वाली महाराष्ट्र स्टेट ओपन और महिला शतरंज चैंपियनशिप में नागपुर जिले का प्रतिनिधित्व करेंगी.

विदर्भ चेस एसोसिएशन के पूर्व सचिव और सीनियर खिलाड़ी यशवंत शामकुवर के हाथों पुरस्कार वितरित किए गए. इस मौके पर सीएन और कल्पना प्रकाश वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव भूषण श्रीवास और चीफ आर्बिटर आईए दीपक चव्हाण भी उपस्थित थे. ओपन और महिला वर्ग में शीर्ष-10 खिलाड़ियों को ट्रॉफी व मेडल देकर सम्मानित किया गया. वहीं, अंडर-7, 9, 11, 13, 15 वर्ग में शीर्ष खिलाड़ियों को भी मेडल मिले. चीफ आर्बिटर आईए चव्हाण ने एसएनए सागर साखरे, एसएनए शाम अग्रवाल, एसएनए प्रयास अंबाडे और प्रथमेश मचावे की सहायता से इस कार्यक्रम का सफलतापूर्वक संचालन किया.

The post ओपन वर्ग में शौनक और महिलाओं में दिव्यांशी ने मारी बाजी, टूर्नामेंट में रहे अपराजित appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/shaunak-in-open-category-and-divyanshi-won-chess-championship-in-women/