Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कर्नाटक पुलिस ने एक कार से 50 लाख रुपये किए जब्त, पढ़े पूरी खबर

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीख का एलान होने के बाद आचार संहिता लागू हो गई है। चुनाव के दौरान पैसों या अन्य चीजों के जरिए वोटरों को लुभाने के मामले सामने आते रहते हैं। इसे रोकने के लिए चुनाव आयोग और पुलिस की टीम मुस्तैदी के साथ काम कर रही है।

50 लाख रुपये कैश बरामद

प्रदेश में बीते कुछ दिनों से कैश बरामद होने के मामले सामने आ रहे हैं। कर्नाटक पुलिस ने एक बार फिर बड़ी संख्या में नकदी जब्द की है। पुलिस गडग जिले के डुंडुर चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से बड़ी संख्या में कैश मिला है। पुलिस ने बताया कि एक कार से 50 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। 50 लाख रुपये किसके हैं, इसका जानकारी नहीं मिल सकी है।

10 मई को मतदान

बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को मतदान होना है। चुनाव के नतीजे 13 मई को घोषित किए जाएंगे। बता दें कि 24 मई को कर्नाटक विधानसभा का कार्यकाल खत्म हो रहा है। प्रदेश में विधानसभा की 224 सीटें हैं।

The post कर्नाटक पुलिस ने एक कार से 50 लाख रुपये किए जब्त, पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51528