Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कर्नाटक में नेता कर रहे लगातार रैलियां और रोड शो

बेंगलुरू 30 अप्रैल। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और जनता दल-सेक्युलर के वरिष्ठ नेता रैलियां और रोड शो कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्‍य के दो दिन के दौरे में छह जनसभाएं और रैलियां कीं। उन्‍होंने बेंगलुरु और मैसूरु में मेगा रोड शो किए। बेलूर में एक जनसभा में श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस और जनता दल-सेक्युलर अस्थिरता के प्रतीक हैं। उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक ने दशकों से चली आ रही गठबंधन की राजनीति को खत्म करने का फैसला किया है।

श्री मोदी इस वर्ष फरवरी से अब तक नौ बार कर्नाटक का दौरा कर चुके हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राज्य में जनसभाओं को संबोधित किया।इससे पहले प्रधानमंत्री ने रामनगर जिले के कोलार में एक जनसभा को संबोधित किया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कुडचि और जमखंडी में आज सभा की। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में बीजेपी सरकार के व्यापक भ्रष्टाचार के कारण लोगों का विश्वास गवा चुकी है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी मतदाताओं का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे ने आज शिवमांगा में प्रचार संभाला।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चित्रदुर्गा में सभा को सम्बोधित किया और बेंगलुरु में रोड शो में भाग लिया। जेडीएस के वरिष्ठ नेता देवेगौड़ा और उनके बेटे श्री एचडी कुमारस्वामी द्वारा आज प्रचार कार्यक्रम आयोजित हुआ।

 

 

The post कर्नाटक में नेता कर रहे लगातार रैलियां और रोड शो appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53074