Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने मंत्री लखमा से ली नक्सली हमले की जानकारी, जवानों की शहादत पर जताया शोक, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

सुकमा. दंतेवाड़ा नक्सली हमले में जवानों की शहादत पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जून खड़गे ने दुख जताया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी. खड़गे ने मंत्री कवासी लखमा से दंतेवाड़ा हमले की जानकारी भी ली. मंत्री कवासी लखमा कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की ओर से ऑब्जर्वर बनाए गए हैं, जहां कांग्रेस अध्यक्ष ने उनसे घटना की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें – हफ्तेभर में दूसरी नक्सली घटना, IED ब्लास्ट में 11 शहीद : बस्तर IG ने कहा – नक्सल विरोधी अभियान से लौट रहे थे DRG जवान, इलाके में की जा रही सर्चिंग, देखें VIDEO…

देखें वीडियो –

आपको बता दें कि आज दंतेवाड़ा के अरनपुर थाना क्षेत्र में नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट से 10 डीआरजी जवान और एक ड्राइवर शहीद हुए हैं. इलाके में माओवादी कैडर की उपस्थिति की सूचना पर डीआरजी के जवान नक्सल विरोधी अभियान के लिए अरनपुर क्षेत्र पहुंचे थे. वहां से वापस लौटने के दौरान नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर जवानों से भरे वाहन को उडा दिया.

शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने सीएम जाएंगे दंतेवाड़ा

नक्सली हमले के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उच्च स्तरीय बैठक ली और घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर गहन समीक्षा की. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू नक्सली हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने कल दंतेवाड़ा जाएंगे. इस आपातकालीन बैठक में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, मुख्य सचिव अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा, मुख्यमंत्री के सचिव अंकित आनंद, पुलिस महानिरीक्षक गुप्तवार्ता अजय यादव उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें – बस्तर एक बार फिर हुआ लहूलुहान : IED ब्लास्ट में 10 जवान शहीद, दो साल बाद नक्सलियों की बड़ी वारदात, अब तक इन घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम…

ये डीआरजी जवान हुए शहीद

नक्सली हमले में प्रधान आरक्षक जोगा सोढी, प्रधान आरक्षक मुन्ना राम कड़ती, प्रधान आरक्षक संतोष तामो, नव आरक्षक दुल्गो मण्डावी, नव आरक्षक लखमू मरकाम, नव आरक्षक जोगा कवासी, नव आरक्षक हरिराम मण्डावी, गोपनीय सैनिक राजू राम करटम, गोपनीय सैनिक जयराम पोड़ियाम, गोपनीय सैनिक जगदीश कवासी और निजी वाहन चालक धनीराम यादव शहीद हुए हैं.

The post कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने मंत्री लखमा से ली नक्सली हमले की जानकारी, जवानों की शहादत पर जताया शोक, शहीदों को दी श्रद्धांजलि appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/congress-president-kharge-took-information-about-the-naxalite-attack-from-minister-lakhma-expressed-grief-over-the-martyrdom-of-the-soldiers/