Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस के पीछे कुछ भी लगा दो, कोई डर नहीं है- कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल

रायपुर में कांग्रेस की प्लेनरी मीटिंग से पहले कल यानी 20 फरवरी को कोयला लेवी घोटाले में  ED की छापेमारी पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आज मीडिया से बात करते हुए ED और CBI की कार्रवाई को सियासी साजिश बताया है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि ये भाजपा की पुरानी साजिश है।

वेणुगोपाल ने कहा कांग्रेस के पीछे ED और CBI छोड़कर वो डराने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं है। जहां-जहां कांग्रेस का कार्यक्रम होता है, वहीं ED और CBI भेजी जाती है लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगता है। उन्होंने कहा, कांग्रेस के लोग कानून को मानने वाले लोग हैं, जब  कुछ किया नहीं है तो कोई डर नहीं है।

बता दें, सोमवार से रायपुर में कांग्रेस की प्लेनरी मीटिंग हो रही है। इससे ऐन पहले ईडी ने कोयला आबंटन घोटाले में छत्तीसगढ़ में कई ठिकानों पर छापेमारी की। जिसके बाद मामले में सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस ईडी और भाजपा पर हमले बोल रही है।

इससे पहले सोमवार को केसी वेणुगोपाल ने कहा था कि कांग्रेस अकेले भाजपा और मोदी का मुकाबला नहीं कर सकती है। सभी विपक्षी पार्टियों को सब कुछ भूलकर एकजुट होने की जरूरत है। भाजपा सरकारी एजेंसियों के जरिए विपक्ष को डराने की कोशिश कर रही है। अगर सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट रहेंगी, तो भाजपा की चाल नहीं चल पाएगी।

The post कांग्रेस के पीछे कुछ भी लगा दो, कोई डर नहीं है- कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49170