Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कार में आग लगने से 3 की जिंदा जलकर मौत:गाड़ी में मिले सिर्फ कंकाल; मरने वालों में दो युवक,2 युवती,पेड़ से टकराकर हुआ हादसा

बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे के बाद कार में भीषण आग लग गई। इससे कार सवार 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि एक युवती का कोई पता नहीं है। आग ने कार को इतनी तेजी से अपनी चपेट में लिया कि कार सवारों को अपनी जान बचाने तक का मौका नहीं मिल पाया। तीन के कंकाल कार से बरामद हुए हैं। मरने वालों में दो युवक और एक युवती शामिल हैं।

मृतकों में एक की पहचान शाहनवाज खान के रूप में हुई है, जो पत्रकार था। वहीं दूसरे मृतक का नाम अभिषेक कुर्रे था। कार में दो लड़कियां सवार थी, जिनमें एक यशिका मनहर है और दूसरी विक्टोरिया है। उनके पैरेंट्स रतनपुर थाने में है। अभी कार से चौथी बॉडी नहीं मिली है। लेकिन दोनों लड़कियों की पहचान के सामान मिले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि पीछे की सीट में दोनों बॉडी चिपक गई है।इधर, एसएसपी पारुल माथुर ने कार से तीन बॉडी मिलने की बात कही है। उनका कहना है कि अभी हम यह नहीं कह सकते की कार में चार लोग सवार थे। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकती है।

घटना शनिवार रात रात 1-2 के बीच की बताई जा रही है। RMKK रोड पर पोंड़ी गांव में मसाला दुकान के आगे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में देखते ही देखते आग लग गई और कार सवार जिंदा ही जल गए। आग इतनी भीषण थी कि उनकी हड्डियां तक जलकर राख हो गईं।राहगीरों ने अपने स्तर पर लोगों को बचाने का प्रयास जरूर किया, लेकिन वे भी कुछ नहीं कर सके। कार का नंबर CG 10 BD 7861 है। पुलिस की जांच में पता चला है कि कार मृतक शाहनवाज के नाम से रजिस्टर्ड है। कार के भीतर 3 शवों की हड्डियां दिखाई दे रही थी। बिलासपुर से एफएसएल टीम बुलाकर सैंपल इकट्ठे करके जांच के लिए भेज दिए गए हैं।

एसडीओपी कोटा भी मौके पर मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि कार में जितने लोग बैठे थे, वो सब बुरी तरह से जल गए हैं। किसी के शरीर पर मांस तक नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि अभी ये भी बता पाना मुश्किल है कि कार में कितने लोग सवार थे और वे कहां से कहां जाने के लिए निकले थे। इधर कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। आग बुझाने के बाद भी उसमें से अभी तक धुआं निकलता रहा ।

The post कार में आग लगने से 3 की जिंदा जलकर मौत:गाड़ी में मिले सिर्फ कंकाल; मरने वालों में दो युवक,2 युवती,पेड़ से टकराकर हुआ हादसा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=69308