Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
किचन में मिला एसईसीएल कर्मचारी का शव

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एसईसीएल के एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव बुधवार को घर के किचन में पड़ा मिला है। कर्मचारी की नाक से खून बहने के निशान मिले हैं। कर्मचारी ने खुद को दो दिन से घर में बंद कर रखा था। इससे पहले झगड़ा कर उसने अपनी पत्नी और बच्चों को घर से निकाल दिया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मर्ग दर्ज कर लिया है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड कि दीपिका कॉलोनी में घटना हुई। कंपनी के कर्मचारी सपन कुमार बिंझवार, वेल्डर कैटेगरी 3 में काम करता था। बताया गया कि कर्मचारी का उसके परिवार से दो दिन पहले झगड़ा हुआ था। इसके बाद उन्हें घर से निकाल कर खुद अकेले रह रहा था। पत्नी और बच्चों के जाने के बाद दो दिन से घर का दरवाजा भी नहीं खुला था। इस पर आसपास के लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर किचन में सपन कुमार का शव पड़ा हुआ था। उसकी नाक से खून बहा था जो फर्श पर जम चुका था। इस पर पड़ोसियों ने उसके परिजनों को सूचना दी। थाना प्रभारी अभिनव कांत ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि सपन कुमार शराब पीने का आदी था। उसकी मौत को लेकर जांच की जा रही है। हालांकि प्रथम दृष्टया यह प्राकृतिक मौत लग रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। 

The post किचन में मिला एसईसीएल कर्मचारी का शव appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=82837