Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
 किशोरी के साथ हैवानियत, बेहोश कर हर रोज कई बार किया जाता दुष्कर्म, होश में आते ही फिर देते नशा

एक सप्ताह पहले एक किशोरी को बेहोशी की हालत में हल्द्वानी लाया गया। यहां किशोरी के साथ दरिंदगी की सारे हदें पार कर दी गई। होश आने से पहले उसे नशीली गोलियां, इंजेक्शन या फिर ड्रग्स देकर सुन्न कर दिया जाता। पश्चिम बंगाल से देह व्यापार के लाई गई किशोरी से हर रोज कई बार दुष्कर्म किया जा रहा था। वह होश में आती इससे पहले ही उसे और नशा दे दिया जाता। इस मामले से जुड़ी देह व्यापार की सरगना तान्या शेख फरार है, जिसकी पुलिस को तलाश है। साथ ही पुलिस पर हमला करने वाली तीन और महिलाओं की तलाश में भी दबिश दी जा रही है।

पुलिस से मारपीट के तीन नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी। तान्या की गिरफ्तारी के लिए नैनीताल पुलिस पश्चिम बंगाल पुलिस से मदद लेगी। बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल पुलिस रज्जाक और नाबालिग किशोरी को लेने हल्द्वानी पहुंचेगी।

मूलरूप से बसंती-24 परगना पश्चिम बंगाल निवासी तान्या शेख यहां भोटियापड़ाव के संजयनगर में आसिम रजा के घर पर किराए पर रहती थी। पुलिस के मुताबिक तान्या ने अपनी ही भांजी का अपहरण किया और हल्द्वानी लाकर उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। पश्चिम बंगाल पुलिस की सूचना पर बीती 14 मई को पुलिस ने 15 साल की किशोरी को दलाल रज्जाक पाइक से बरामद कर लिया। किशोरी को एक सप्ताह पहले बेहोशी की हालत में हल्द्वानी लाया गया
उसकी निशानदेही पर सोमवार को जब एएचटीयू प्रभारी ललिता पांडे ने आसिम रजा के घर पर छापा मारा तो पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा गया। पुलिस ने आसिफ रजा, उसके दो पुत्र अशद रजा व हसन रजा को गिरफ्तार कर लिया जबकि पत्नी मीना, बेटी हासिया और अनम फरार हो गए। पुलिस की तफ्तीश में पता लगा कि किशोरी को एक सप्ताह पहले बेहोशी की हालत में हल्द्वानी लाया गया।

नेटवर्क में कई नामी लोग भी शामिलसरगना तान्या शेख और दलाल रज्जाक उसे होश में आने ही नहीं देते थे। होश आने से पहले उसे नशीली गोलियां, इंजेक्शन या फिर ड्रग्स देकर सुन्न कर दिया जाता। इसी हालत में उसे एक के बाद एक कई ग्राहकों तक पहुंचाया जा रहा था। अब पुलिस को तान्या की तलाश है। तान्या के पकड़े जाने के बाद पुलिस कुमाऊं में इस गिरोह को पकड़ने की योजना पर काम कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस गिरोह का हल्द्वानी, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में बहुत बड़ा नेटवर्क है। इस नेटवर्क में कई नामी लोग भी शामिल हैं।

The post  किशोरी के साथ हैवानियत, बेहोश कर हर रोज कई बार किया जाता दुष्कर्म, होश में आते ही फिर देते नशा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=84484