Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक : 28 सितंबर को पीएम मोदी करेंगे मीटिंग, महंगाई और बेरोजगारी पर चर्चा संभावित, वजह- विपक्ष का दबाव

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 सितंबर को अपने मंत्रिपरिषद की बैठक लेंगे. सूत्रों के मुताबिक बैठक में बढ़ती महंगाई और अर्थव्यवस्था की स्थिति पर ध्यान केंद्रित किया जा सकता है. सूत्रों ने कहा कि महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दों पर विपक्षी दलों के सरकार पर दबाव बढ़ने के कारण इन विषयों पर जोर दिया जा रहा है.

सूत्रों की मानें तो आर्थिक विकास और राजकोषीय चुनौतियों के साथ-साथ वैश्विक आपूर्ति श्रृंखलाओं में आने वाले व्यवधानों पर चर्चा होने की संभावना है. ऐसी संभावनाएं हैं कि प्रमुख आर्थिक मंत्रालयों, मुख्य रूप से वित्त और वाणिज्य, को मुद्रास्फीति को कम करने के उपायों पर निर्देश दिए जा सकते है. यह बैठक ऐसे समय हो रही है जब 2024 के लोकसभा चुनाव में महज 18 महीने बचे हैं.

इसे भी पढ़ें :

The post केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक : 28 सितंबर को पीएम मोदी करेंगे मीटिंग, महंगाई और बेरोजगारी पर चर्चा संभावित, वजह- विपक्ष का दबाव appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/pm-narendra-modi-will-hold-union-cabinet-meeting-regarding-inflation-and-unemployment/