Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
केरल में एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी द्वारा कथित तौर पर साइबर हमले किए जाने के बाद किया आत्महत्या…

टिल्लू पर हमला करने वालों की पहचान दीपक उर्फ तीतर, योगेश उर्फ टुंडा, राजेश और रियाज खान के तौर पर हुई है। इन सभी को पहली मंजिल पर एक ही वार्ड में रखा गया था। माना जा रहा है कि टिल्लू ताजपुरिया की हत्या जितेंद्र मान गोगी के गुर्गों ने की है, जिसकी टिल्लू ने रोहिणी कोर्ट शूटआउट में हत्या कर दी थी। हालांकि दोनों बदमाशों की कहानी दोस्ती से शुरू होती है, जब वे दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज में पढ़ा करते थे। बात 2009-10 की है, जब कॉलेज प्रेसिडेंट के चुनाव में दोनों ने अलग-अलग कैंडिडेट्स का समर्थन किया। यहीं से दोनों की लंबे समय से चली आ रही दोस्ती दुश्मनी में बदल गई थी।

2013 में परवान चढ़ी दुश्मनी, अब तक मरे 20 लोग

दोनों के बीच दुश्मनी 2013 में परवान चढ़ी और गैंगवॉर में एक कत्ल हो गया था। उसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के खून के प्यासे थे, जिस कहानी का आज टिल्लू ताजपुरिया के कत्ल के साथ ही अंत हो गया। दोनों की गैंगवॉर में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है। इससे पहले 24 सितंबर, 2021 में रोहिणी कोर्ट में शूटआउट हुई था, जिसमें जितेंद्र मान उर्फ गोगी मारा गया था। इस तरह दोनों दुश्मन अब मर चुके हैं। अब देखना होगा कि यह गैंगवॉर थमती है या नहीं। टिल्लू ताजपुरिया उर्फ सुनील मान का दिल्ली के अलीपुर के पास स्थित ताजपुर गांव का रहने वाला था।

सुनील मान का नाम टिल्लू ताजपुरिया कैसे पड़ गया?

इसी के चलते उसने अपने नाम के आगे ताजपुरिया जोड़ लिया था, जबकि उसके दोस्त उसे टिल्लू कहा करते थे। इस तरह उसका कुख्यात नाम टिल्लू ताजपुरिया हो गया था। उसे 2016 में पुलिस ने अलग-अलग अपराधों में अरेस्ट किया था और तभी से वह जेल में बंद था। यही नहीं जेल में बंद रहने के दौरान ही उसने सितंबर 2021 में जितेंद्र मान की रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान हत्या करा दी थी। गोगी पर टिल्लू गैंग के बदमाशों ने हमला कर दिया था, जो वकील के भेष में आए थे। टिल्लू पर हत्या, लूट और फिरौती के कुल 19 मामले दर्ज थे।

 

The post केरल में एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी द्वारा कथित तौर पर साइबर हमले किए जाने के बाद किया आत्महत्या… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53157