Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोरबा : बेंदरकोना गांव में एक युवक की लाश मिलने सनसनी फैल गई

कोरबा के बेंदरकोना गांव में एक युवक की लाश मिलने सनसनी फैल गई। गांव के तालाब की पगडंडी के पास उसका शव मिला है। युवक की मौत को लेकर लोग संदेह जता रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। मृतक की पहचान राधकृष्ण कर्ष(24) के रुप में हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। कोरबा के सिविल लाइन थाना अंतर्गत बेंदरकोना गांव में एक युवक की मौत का मामला सवालों के घेरे में आ गया है। गांव के तालाब की पगडंडी में युवक की लाश मिली है। सुबह सुबह जैसे ही लोगों की नजर युवक की लाश पर पड़ी पूरे गांव में सनसनी फैल गई।  ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रात करीब 9 बजे दुकान जाने के नाम पर घर से निकला था जिसके बाद वह तो वापस नहीं लौटा। लेकिन उसकी मौत की खबर आई। राधाकृष्ण की मौत को लेकर परिजनों का कहना है उसकी मौत पर उन्हें संदेह है किसी की गिरने से ही मौत नहीं हो जाती। उसके साथ कोई न कोई घटना घटी है जिसके चलते उसकी मौत हुई है। 

The post कोरबा : बेंदरकोना गांव में एक युवक की लाश मिलने सनसनी फैल गई appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=79533