Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोर्ट से दोषमुक्त होकर संतुलाल सोनकर फिर बने नगर पालिका अध्य्क्ष..

नवनीत शुक्ला@मुंगेली। बीते कुछ दिनों से नगर पालिका अध्यक्ष की कुर्सी पर कौन बैठेगा। उस खींचतान मे राज्य शासन के आदेश आने के बाद विराम लग गया और अध्यक्ष की कुर्सी पर भाजपा के संतुलाल सोनकर बैठ गए। बता दे कि हाई कोर्ट के आदेश के बाद से नगर पालिका और आम जनता मे कुर्सी को लेकर चर्चाओ का दौर काफ़ी गर्म था,, दोनों पक्ष अपनी दलिले पेश कर रहे थे। एक बार फिर श्री सोनकर ने कुर्सी संभालने के बाद पत्रकारों से रूबरू होकर कहा कि न्याय कि जीत हुई है,, संतुलाल सोनकर अधयक्ष पद की कुर्सी संभालते ही  समर्थक और आम जनों ने पुष्प भेंटकर बधाई दी। साथ ही संतुलाल सोनकर ने मुंगेली नगर पालिका क्षेत्र के अंर्तगत रुके हुए विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा की बात कही..

https://khabar36.com/after-being-acquitted-by-the-court-santulal-sonkar-again-became-the-head-of-the-municipality/