Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कोलकाता के सॉल्टलेक इलाके में हुई हादसा, 50 झुग्गियां जलकर हुई खाक

कोलकाता के सॉल्टलेक इलाके की झुग्गी बस्ती में रविवार शाम को आग लग गई। आग इतनी भयानक थी क‍ि इसकी चपेट में आकर करीब 50 झुग्गियां जलकर खाक हो गईं। अधिकारियों ने बताया क‍ि आग शाम सात बजकर करीब 40 मिनट पर फाल्गुनी बाजार इलाके में लगी और करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की 10 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग से कई झुग्गियां जलकर खाक हो गई हैं।

स‍िलेंडर में ब्‍लास्‍ट की वजह से आग लगने की आशंका

आग लगने के कारणों का फ‍िलहाल पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है। आशंका जताई जा रही है क‍ि स‍िलेंडर में ब्‍लास्‍ट की वजह से आग लगी होगी। स‍िलेंडर ब्‍लास्‍ट की आवाज कई क‍िलोमीटर दूर तक सुनाई दी थी।

 

The post कोलकाता के सॉल्टलेक इलाके में हुई हादसा, 50 झुग्गियां जलकर हुई खाक appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/52617