Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
क्या विदेश भागने की फिराक में है अमृतपाल सिंह  , पाकिस्तान और नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट

चंडीगढ़ . खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पुलिस को चकमा देकर विदेश भागने की फिराक में है. पुलिस को उसके घर छानबीन के दौरान अमृतपाल का पासपोर्ट नहीं मिला है. आशंका है कि अमृतपाल के परिजनों ने पासपोर्ट कहीं भिजवा दिया है ताकि, मौका मिलने पर वह विदेश फरार हो सके.

अभी तक अमृतपाल सिंह के परिवार के सदस्यों की तरफ से पुलिस को किसी तरह का सहयोग नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस बीते दो दिन से आरोपित के परिवार से उसे (अमृतपाल) को सरेंडर कराने के लिए ही कह रही है. आशंका है कि अमृतपाल सिंह बीस मार्च तक इंटरनेट मीडिया के जरिए अपने परिवार के संपर्क में था. इसके बाद उसने परिवार से संपर्क नहीं किया.

हरियाणा में बढ़ाई गई चौकसी अलगाववादी अमृतपाल सिंह का अंतिम ठिकाना कुरुक्षेत्र जिले में मिलने के बाद राज्य भर में चौकसी बढ़ा दी गई है. पुलिस कर्मियों को अलर्ट पर रखा गया है. हरियाणा की अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) ममता सिंह ने कहा कि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि अमृतपाल शाहबाद से कहां गया.

यूपी में नेपाल सीमा पर पोस्टर लगाए

अमृतपाल को नेपाल जाने से रोकने के लिए सशस्त्रत्त् सीमा बल ने अलर्ट जारी किया है. साथ ही अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों की तस्वीरों वाले पोस्टर नेपाल से लगी रूपईडीहा सीमा पर लगाए हैं. ताकि, कट्टरपंथी उपदेशक के उत्तर प्रदेश के रास्ते देश से भागने की संभावना को टाला जा सके. सशस्त्रत्त् सीमा बल (एसएसबी) की 42वीं बटालियन के कमांडेंट तपन दास ने यह जानकारी दी.

उत्तराखंड में भी अलर्ट

अमृतपाल के उत्तराखंड के रास्ते नेपाल भागने की आशंका के चलते राज्य के देहरादून, हरिद्वार और उधमसिंह नगर जिलों में अलर्ट जारी किया गया है. पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि तीन जिलों की सीमाओं पर सघन चेकिंग की जा रही है.

The post क्या विदेश भागने की फिराक में है अमृतपाल सिंह  , पाकिस्तान और नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/is-amritpal-singh-trying-to-escape-abroad-alert-on-pakistan-and-nepal-border/