Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
क्वार्टर फाइनल में हारीं रितिका-सिमरन की जोड़ी, कनाडाई जोड़ी ने पोलिश ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट से किया बाहर

Sports News. नागपुर की युगल विशेषज्ञ रितिका ठक्कर और सिमरन सिंघी की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में हार के साथ ओरलेन पोलिश ओपन बैडमिंनट टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इससे उनका यूरोपीय सर्किट की शुरुआत को यादगार बनाने की कोशिश नाकाम हो गई. पोलैंड के टार्नाव में खेले गए टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में रितिका-सिमरन का सामना कनाडा की कैथरीन चोई और जोसेफिन वी की दूसरी वरीय जोड़ी से हुआ.

बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) और पोलिश बैडमिंटन एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित टूर्नामेंट में 7वीं वरीयता प्राप्त रितिका-सिमरन को कैथरीन-जोसेफिन के हाथों 50 मिनट तक चले कांटे की टक्कर वाले मुकाबले में 14-21, 21-17, 14-21 से हार का सामना करना पड़ा. पहले गेम में 14-21 से हार के बाद नागपुर की जोड़ी ने जोरदार वापसी करते हुए दूसरे गेम को 21-17 से जीतकर मुकाबले को निर्णायक सेट तक पहुंचाया. हालांकि, तीसरे और निर्णाय सेट में रितिका-सिमरन अपना लय बरकरार नहीं रख सकी और कनाडाई जोड़ी के हाथों 14-21 से हार गई.

इससे पहले प्री-क्वार्टर फाइनल में इस जोड़ी ने पोलैंड की पॉलिना हैन्किविक्ज और मागदालेना स्विएरजिनस्का को 37 मिनट में 21-13, 21-14 से हराकर अंतिम-8 में प्रवेश किया था. पहले दौर में रितिका-सिमरन ने रोमेन क्लॉटॉक्स-फौकॉल्ट और अनौक नंबोट की फ्रांसीसी जोड़ी को 32 मिनट तक चले मुकाबले में 21-14, 21-15 से हराकर अपने अभियान की विजयी शुरुआत की. इस जोड़ी ने हाल ही में पुणे के बालेवाड़ी में आयोजित सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता था.

The post क्वार्टर फाइनल में हारीं रितिका-सिमरन की जोड़ी, कनाडाई जोड़ी ने पोलिश ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट से किया बाहर appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/ritika-simran-lost-in-quarterfinals-in-badminton-world-federation/