Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
 खतरों के खिलाड़ी 13 में सलमान खान की ये एक्ट्रेस भी करने वाली हैं पार्टिसिपेट…

खतरों के खिलाड़ी 13 एक बार फिर आपको खतरनाक स्टंट का मुजायरा कराने के लिए तैयार है। फैंस भी रोहिट शेट्टी के इस थ्रिलर शो को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हर बार की तरह इस बार भी आपके फेवरेट सेलेब्स, शो में रोमांचक स्टंट, एड्रेनालाईन-पंपिंग चुनौतियों का सामना करते नजर आएंगे। हाल ही में इसके कंटेस्टेंट के तौर पर सलमान खान की एक्ट्रेस का नाम सामने आया है।

जल्द होगा खतरों के खिलाड़ी 13 का आगाज

जैसे-जैसे शो को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है, प्रशंसकों को इसके अपकमिंग सीसन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार है। अब तक, टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से 10 से अधिक नामों की खतरों के खिलाड़ी 13

में भाग लेने की पुष्टि की गई है। सूची में शामिल होने वाला लेटेस्ट नाम बॉलीवुड से है और आपने इन्हें सलमान खान के अपोजिट फिल्म में देखा होगा।

KKK13 में नजर आएगी ये एक्ट्रेस

सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस डेजी शाह ने खतरों के खिलाड़ी 13 के निर्माताओं को शो में पार्ट लेने के लिए हामी भर दी है। डेजी शाह के बारे में बता दें कि इन्हें पहली बार सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में देखा गया था। इसके बाद इनका बोल्ड अवतार ‘हेट स्टोरी’ में भी देखा गया। खबर है कि डेजी शाह ने खतरों के खिलाड़ी 13 में जाने की तैयारी शुरू कर दी है। खतरनाक स्टंट परफॉर्म करने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं।

 

The post  खतरों के खिलाड़ी 13 में सलमान खान की ये एक्ट्रेस भी करने वाली हैं पार्टिसिपेट… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53456