Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
खलील अहमद के कैच छोड़ने के बाद मोमेंटम एलएसजी की ओर शिफ्ट हो गया था जो टीम की हार की वजह बना- डेविड वॉर्नर

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद कहा कि खलील अहमद के कैच छोड़ने के बाद मोमेंटम एलएसजी की ओर शिफ्ट हो गया था जो टीम की हार की वजह बना। लखनऊ सुपर जाएंट्स ने यह मैच 50 रनों के बड़े अंतर से जीता। इस मैच में केएल राहुल की टीम ने काइल मेयर्स के तूफानी अर्धशतक के दम पर बोर्ड पर 193 रन लगाए थे, इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 143 ही रन बना पाई। लखनऊ के लिए गेंदबाजी में मार्क वुड चमके जिन्होंने अपने टी20 करियर का पहला 5 विकेट हॉल लिया।

खलील अहमद ने काइल मेयर्स का यह कैच तब टपकाया जब वह 15 गेंदों पर 14 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। पावरप्ले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इस विस्फोटक बल्लेबाज को फंसा रखा था। डीसी ने उन्हें हाथ खोलने का एक भी मौका नहीं दिया था। इस दबाव का फायदा चेतन सकारियार ने 6ठें ओवर में उठाया। ओवर की तीसरी गेंद पर सकारिया ने धीमी बाउंसर का इस्तेमाल किया। इस गेंद पर अपर कट लगाने के प्रयास में मेयर्स शॉर्ट थर्ड मैन की दिशा में तैनात खलील अहमद की ओर गेंद मैर बैठे। खलील के लिए यह लड्डू कैच था शायद इस वजह से वह चौकन्ने नहीं थे। खलील ने इस आसान से कैच को टपकाया जिसपर कोई विश्वास नहीं कर पाया। इसके बाद मेयर्स को रोकना दिल्ली के लिए काफी कठिन हो गया।

मेयर्स के अर्धशतक से लखनऊ सुपर जायंट्स से धीमी शुरुआत से उबरते हुए छह विकेट पर 193 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।  मार्क वुड (14 रन देकर पांच विकेट) की शानदार गेंदबाजी से लखनऊ ने जीत हासिल की।

वॉर्नर ने 50 रन की हार के बाद कहा, ”यह चुनौतीपूर्ण लक्ष्य था। हमने तेज गेंदबाजों की बदौलत शुरु में लय हासिल की थी। लेकिन उन्होंने (लखनऊ) ने पावरप्ले में बहुत अच्छी गेंदबाजीकी।”

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने कहा, ”वुड बेहतरीन गेंदबाज है और उसने अपनी प्रतिभा और अनुभव का नजारा आज पेश किया। ”

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा, ”यह शानदार शुरूआत थी। हमें पिच के बारे में ज्यादा नहीं पता था, अच्छी शुरुआत रही। हमने अच्छा स्कोर खड़ा किया जो इस पिच पर उम्मीद के स्कोर से 30 रन ज्यादा रहा। काइल मेयर्स ने आक्रामक बल्लेबाजी की और गेंदबाजों पर दबाव बनाया।”

उन्होंने कहा, ”फिर वुड ने कमाल की गेंदबाजी की, यह किसी भी तेज गेंदबाज और टीम के लिए सपना होता है। पूरे गेंदबाजी ग्रुप ने अच्छा प्रदर्शन कर बल्लेबाजों पर दबाव बनाया।”

The post खलील अहमद के कैच छोड़ने के बाद मोमेंटम एलएसजी की ओर शिफ्ट हो गया था जो टीम की हार की वजह बना- डेविड वॉर्नर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51385