Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में लगी भीषण आग, पढ़े पूरी खबर

गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में केंद्रीय नैदानिक ​​​​प्रयोगशाला के एक कमरे में सोमवार शाम को भीषण आग लग गई। गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डॉ. अभिजीत शर्मा ने कहा, “आग सरकारी अस्पताल के पुराने भवन की पहली मंजिल पर केंद्रीय नैदानिक ​​प्रयोगशाला के एक कमरे में लगी। “शर्मा ने कहा , “हमारा कोई भी मरीज घायल नहीं हुआ, हमने उन सभी को बाहर निकाला।”

दमकल कर्मियों ने पाया स्थिति पर काबू

जीएमसीएच अधिकारियों ने तुरंत दमकल सेवा को घटना के बारे में सूचित किया और आग बुझाने के लिए चार दमकल गाड़ियों को लगाया गया। बाद में दमकल कर्मियों ने स्थिति पर काबू पाया। शर्मा ने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जाएगी।

 

The post गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में लगी भीषण आग, पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51452