Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
गौरेला पेंड्रा मरवाही : आकलन शिविर में 52 दिव्यांगजनो का परीक्षण

गौरेला पेंड्रा मरवाही,जनपद पंचायत मरवाही के ग्राम पंचायत सिवनी में शुक्रवार को दिव्यांग प्रमाणीकरण एवं आकलन शिविर का आयोजन किया गया। जिला प्रशासन के निर्देशानुसार समाज कल्याण विभाग द्वारा आयोजित शिविर में आसपास के पंचायतों में निवासरत 52 दिव्यांगजनों का मेडिकल प्रमाण पत्र एवं आवश्यकता अनुसार सहायक उपकरण हेतु आकलन किया गया। शिविर में जिला चिकित्सालय के डॉक्टर हेमंत तंवर अस्ति रोग विशेषज्ञ, डॉक्टर रागनी मरावी नेत्र रोग विशेषज्ञ, परमजीत पैकरा लैब टेक्नीशियन सिकल सेल सहित समाज कल्याण विभाग से कोमल सोनी, विक्रम कोल, सुद्धु सिंह कोर्राम, सीमा राय बहुद्देशीय पुनर्वास सहायक मरवाही, दिव्यांग मितान, सरपंच, सचिव आदि उपस्थित थे।

The post गौरेला पेंड्रा मरवाही : आकलन शिविर में 52 दिव्यांगजनो का परीक्षण appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=68737