Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
घेराव करने आए भाजपा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कराया नाश्ता, खुद उनके साथ बैठकर ज्ञापन सौंपने का करते रहे इंतजार

रायपुर. आवास के मुद्दे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा के निवास का घेराव किया. बीजेपी कार्यकर्ता बांस टाल पहुंचे हुए थे, जिन्हें पुलिस प्रशासन ने बेरिकेड लगाकर रोका दिया. इस बीच वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा ने घेराव करने आए भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए जलपान की व्यवस्था की.

विधायक ने उनके लिए मठा, बिस्किट, पानी बोतल भिजवाया और उदारता का परिचय दिया. उन्होंने खुद बेरिकेड के पास जाकर भाजपा कार्यकर्ताओं से ज्ञापन देने को कहा. लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें ज्ञापन नहीं सौंपा. बहुत देर तक विधायक उनके ज्ञापन सौंपने का इंतजार करते रहे और वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ कुर्सी लगाकर करीब एक घंटे बैठे रहे. लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने हठधर्मिता दिखाते हुए उन्हें ज्ञापन नहीं दिया. जिसके बाद वे अंत में अपने निवास स्थान के अंदर चले गए.

लगातार प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ता

बता दें बीजेपी गरीबों को मिलने वाले आवास के मुद्दे को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. बीते दिनों भाजपा ने विधायक और हाउसिंह बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा के कार्यालय का घेराव किया था. वहां भी विधायक समर्थकों ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को छाछ पिलाई थी.

The post घेराव करने आए भाजपा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कराया नाश्ता, खुद उनके साथ बैठकर ज्ञापन सौंपने का करते रहे इंतजार appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/raipur-rural-mla-satyanarayan-sharma-provided-breakfast-to-bjp-workers-who-came-to-do-protest-against-him/