Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार : उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल

भोपाल
उप-मुख्यमंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा है कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा चांदीपुरा वायरस की स्थिति पर सतत नज़र रखी जा रही है। अभी तक मध्यप्रदेश में चांदीपुरा वायरस का कोई मामला नहीं पाया गया है। आईडीएसपी पोर्टल पर सभी विवरण अपडेट कर रहे हैं। वायरस की पहचान के लिए सभी आवश्यक उपकरण और सुविधाएँ उपलब्ध हैं। चांदीपुरा वायरस एईएस (एक्यूट एन्सेफेलाइटिस सिंड्रोम) के कारणों में से एक है। केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन किया जायेगा ताकि इस पर नियंत्रण रखा जा सके। स्वास्थ्य विभाग इस स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

The post चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार : उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=154893&utm_source=rss&utm_medium=rss&utm_campaign=health-department-is-ready-to-deal-with-chandipura-virus-deputy-chief-minister-shri-shukla