Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चाइनीज कंपनी ने भारत में लॉन्च की इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज 521 Km का सफर

BYD ATTO 3 भारत में लॉन्च हो गई है। यह एक इलेक्ट्रिक कार है। इसे BYD के e-platform 3.0 पर बनाया गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी कीमत पर से पर्दा नहीं हटाया है। कंपनी इसकी कीमत की घोषणा अगले महीने करेगी। यह इलेक्ट्रिक कार फुल चार्ज पर 512 किलोमीटर का रेंज देगी।

नई दिल्ली।
BYD ATTO 3 भारत में लॉन्च हो गई है। यह एक इलेक्ट्रिक कार है। इसे BYD के e-platform 3.0 पर बनाया गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी इसकी कीमत पर से पर्दा नहीं हटाया है। कंपनी इसकी कीमत की घोषणा अगले महीने करेगी। सेफ्टी के लिए इसमें ADAS लेवल 2 फीचर्स दिए गए हैं।यह इलेक्ट्रिक कार फुल चार्ज पर 512 किलोमीटर का रेंज देगी। यानी इसे फुल चार्ज करके आप 521 किलोमीटर तक चला सकते हैं। यह ARAI सर्टिफाइड रेंज है।

चार्जिंग में कितना समय लगेगा?

BYD ATTO 3 को 0-80 फीसदी तक चार्ज होने में 50 मिनट का समय लगेगा।

The post चाइनीज कंपनी ने भारत में लॉन्च की इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज 521 Km का सफर appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=59846