Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2023 का 55वां मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2023 का 55वां मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा, जो एमएस धोनी के फैंस और पीली जर्सियों से खचाखच भरा होगा। दोनों टीमों की बात करें तो इस समय एक अर्श पर है और एक फर्श पर। चेन्नई प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स 10वें नंबर पर है। इस मैच को जीतकर दिल्ली पांचवें से लेकर 9वें स्थान तक पहुंच सकती है और चेन्नई की जीत से टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस और बेहतर होंगे। ऐसे में जान लीजिए कि दोनों टीमें इस खास मुकाबले में किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगी।

सबसे पहले बात मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स की करते हैं, जिनके पास अब विकल्पों की कमी नहीं है। बेन स्टोक्स फिट हो गए हैं, लेकिन क्या वे प्लेइंग इलेवन में होंगे। ये देखने वाली बात होगी, क्योंकि सीएसके के ओवरशीज प्लेयर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बेन स्टोक्स अगर खेलते हैं तो मोइन अली या फिर महेश तीक्षणा को बाहर बैठना होगा। इसके अलावा टीम में कोई भी बदलाव नजर नहीं आ रहा है, क्योंकि एमएस धोनी की टीम पहले से ही संतुलित नजर आ रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

रुतुराज गायकवाड़, डेवन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे, मोइन अली, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश तीक्षणा, मतीशा पथिराना और तुषार देशपांडे
इम्पैक्ट प्लेयर – अंबाती रायुडू

वहीं, अगर बात दिल्ली कैपिटल्स की करें तो पिछले मैच में जिस तरह का प्रदर्शन डीसी ने किया है, उससे साफ लगता है कि टीम शायद ही कोई बदलाव करेगी। टीम के पास चार ओवरशीज प्लेयर शीर्ष पर हैं, जो मैच बना सकते हैं। पहले टीम भारतीय बल्लेबाजों पर निर्भर थी, लेकिन अब दिल्ली की टीम भारतीय गेंदबाजों पर निर्भर है। टीम में किसी भी बदलाव की गुंजाइश नहीं है, सिर्फ ललित यादव इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में अंदर-बाहर हो सकते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, राइली रूसौ, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, अमन खान, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा और खलील अहमद।
इम्पैक्ट प्लेयर – ललित यादव

 

The post चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2023 का 55वां मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53679