Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ की 5 बड़ी खबरें: CM भूपेश का दुर्ग दौरा, कुमारी शैलजा लेंगी निगम मंडल की बैठक और BJP करेगी PC, पढ़िए पूरी खबर…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग जिले के दौरे पर रहेंगे. दुर्ग जिले के पुरई में भेंट मुलाकात करेंगे. दोपहर करीब 12 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग जिले के तिरगा गांव ले लिए रवाना होंगे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तिरगा गांव में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

तिरगा गांव में भूमिपूजन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होंगे. दोपहर 1 बजे निकुम गांव में दाऊ रामचंद्र देशमुख प्रदेश स्तरीय नाचा गम्मत महोत्सव में शामिल होंगे.

दोपहर ढाई बजे दुर्ग जिले के पुरई गांव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात करेंगे. शाम 6 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विभिन्न प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात करेंगे. साथ ही शाम साढ़े 7 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समीक्षा बैठक लेंगे.

दूसरी बड़ी खबर

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा के दौरे का आज दूसरा दिन है. कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में आज दोपहर 12 बजे कुमारी शैलजा बैठक लेंगी. राजीव भवन में आयोग, निगम, मंडल-बोर्ड के पदाधिकारियों की बैठक लेंगी. पार्टी से जुड़े विभिन्न विषयों को लेकर बैठक में चर्चा होगी. बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, AICC के सचिव डॉ. चंदन यादव, AICC के संयुक्त सचिव विजय जांगिड शामिल होंगे.

तीसरी बड़ी खबर

छत्तीसगढ़ भाजपा आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मंत्री केदार कश्यप प्रेस कॉन्फ्रेंस लेंगे. आम जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर चर्चा करेंगे. दोपहर 12 बजे भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी.

चौथी बड़ी खबर

पूर्ण OPS लागू करने को लेकर प्रदेशभर के शिक्षक आज एकत्रित होंगे. राजधानी में के देवेंद्र नगर स्थित अंबेडकर भवन में आयोजित बैठक में जुटेंगे. एपीएस को लेकर विस्तार से चर्चा करेंगे. साथ ही आगे की रणनीति तैयार करेंगे.

शिक्षकों का कहना है कि आधे से ज्यादा शासकीय कर्मचारी शिक्षक एलबी स्वर्ग को पूर्ण OPS से वंचित रखकर कांग्रेस पूरे देश में ढिंढोरा पीट रही है. बैठक में एक टीम बनाकर OPS के मुद्दे पर मुख्यमंत्री और मंत्रियों से मुलाकात कर वस्तु स्थिति से अवगत कराया जाएगा.

पांचवी बड़ी खबर

रायपुर पुलिस द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए WALK FOR CAUSE का आयोजन किया जा जाएगा. महिलाओं की सुरक्षा एवं समस्याओं के निराकरण के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. आज सुबह 6 बजे से तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) में कार्यक्रम आयोजित किया गया. प्रशासनिक और पुलिस विभाग के तमाम अधिकारी कार्यक्रम में मौजूद रहे. कार्यक्रम का उद्देश्य अधिक से अधिक महिलाओं को पुलिस के साथ जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. रायपुर पुलिस का कहना है कि महिलाएं सशक्तिकरण क्षेत्र में आगे बढ़ें, ताकि पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाया जा सके.

छत्तीसगढ़ की 5 बड़ी खबरें
छत्तीसगढ़ की 5 बड़ी खबरें

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post छत्तीसगढ़ की 5 बड़ी खबरें: CM भूपेश का दुर्ग दौरा, कुमारी शैलजा लेंगी निगम मंडल की बैठक और BJP करेगी PC, पढ़िए पूरी खबर… appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/5-big-news-of-chhattisgarh-cm-bhupesh-visit-to-durg-kumari-selja-will-take-meeting-of-corporation-board/