Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छुरिया : क्षेत्र के रामधुनी स्पर्धाओं के समापन समारोह में छन्नी चंदू साहू ने की शिरकत

0 कहा , राम का नाम ही करायेगा भवसागर से पार
0 सांगली , दानी टोला, चिखलाकसा एवं लालू टोला के कार्यक्रम में पहुंचीं विधायक  

छुरिया । खुज्जी विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती छन्नी चंदू साहू ने क्षेत्र के अलग अलग जगहों में विभिन्न रामधुनी स्पर्धा कार्यक्रमों में शिरकत की। विधायक श्रीमती छन्नी चंदू साहू ने अम्बागढ़ चौकी के ग्राम सांगली , छुरिया के ग्राम दानीटोला , चिखलाकसा एवं ग्राम लालूटोला के कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में पहुँच कर स्पर्धा में उपस्थित हुईं और ग्रामवासियों से भेंट मुलाक़ात भी किया ।

कार्यक्रमों की शुरुआत में विधायक श्रीमती चंदू साहू एवं आयोजकों ने भगवान् श्री राम के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलीत किया । कार्यक्रमों में उद्बोधन के दौरान श्रीमती छन्नी चंदू साहू ने कहा कि रामधुनी की ऐसी प्रतियोगिताएं क्षेत्र में धर्म के प्रति जागरूकता की परिचायक हैं । भगवान् राम की जीवनी कहे जाने वाले इस कार्यक्रम से हम सबको बहुत कुछ सीखने मिलता है और हम श्रीराम के जीवन के उन पहलुओं से परिचित होते हैं जिसमे यह सिखाया गया है कि किस तरह अपने धर्म व् अपने सामाजिक कर्तव्यों को पूरा करने के लिए हमें हर स्तर पर त्याग के लिए तैयार रहना चाहिए ।
दानीटोला के कार्यक्रम में विधायक ने कहा कि , सदा प्रचलित है कि ” राम का नाम सदा मिश्री , सोवत जागत न बिशरी”। हम सबको भी सदैव राम के नाम का जाप व् उनके दिखाए मार्ग का अनुसरण करना चाहिए और यही सब कर के इस सांसारिक भव बाधा से मुक्ति का मार्ग खुल सकता है ।
अम्बागढ़ चौकी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रूप से सेक्टर प्रभारी बसंत मंडावी , पार्षद मुकेश सिन्हा , पार्षद अविनाश कोमरे , सलीम खान , सरपंच असवंतीन बाई, ग्राम पटेल चन्दन कोरेटी , बूथ प्रभारी मनोहर लाउत्रे , अनूप यादव , दिलीप मंडावी , सचिव एम् आर खोब्रागढ़े , माणिक राम सिन्हा , वार्ड पांच निलापा बाई , अध्यक्ष आयोजक समिति पंकज मंडावी , सचिव देवेंद्र भैंसवारे , उपाध्यक्ष मनीष सेवता , संरक्षक असलम खान , केशव बसु , विक्की  गुप्ता सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।
ग्राम दानीटोला , ग्राम चिखलाकसा एवं ग्राम लालटोला में कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रूप से जिला पंचायत सदस्य कांति भंडारी, ब्लाक महामंत्री प्रताप घावड़े, जनपद सदस्य देव पन्द्रों , सरपंच अनिला सलामे,जनपद सदस्य हरिला चंद्रवंशी,लक्ष्मीचंद सांखला,भवभूति साहू,महेन्द साहू,जगदीश बघेल सहित अन्य अतिथिगण व् बड़ी संख्या में रामधुनी श्रोता व् ग्रामवासी मौजूद रहे

The post छुरिया : क्षेत्र के रामधुनी स्पर्धाओं के समापन समारोह में छन्नी चंदू साहू ने की शिरकत appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=58406