Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छोटी बहन की शादी से एक दिन पहले इकलौते भाई ने की खुदकुशी

छोटी बहन की शादी के एक दिन पहले भाई विशाल पिता मुकेश चौधरी (22) ने फांसी लगा ली। उसने ये कदम क्यों उठाया, यह अभी साफ नहीं हो सका है। परिवार ने कहा कि किसी तरह का विवाद नहीं था। बहन की शादी 3 मई को उज्जैन के सामूहिक सम्मेलन में होने वाली थी। घटना चंदन नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इंदौर जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराकर बॉडी परिवार को सौंप दी है। 

विशाल चौधरी निवासी सिरपुर ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात सुसाइड कर लिया। तीन मई को उज्जैन के सामूहिक विवाह समारोह में हातोद के लड़के से विशाल की छोटी पहन नेहा की शादी होनी है। सभी को उज्जैन रवाना होना था, लेकिन उसी पहले ही घर पर यह वज्रपात हो गया। घर के गलियारे में मंगलवार सुबह करीब 5.30 बजे परिजनों ने विशाल को फंदे पर लटका देखा। वह बहन की शादी को लेकर उत्साहित था और सोमवार रात तक वह ठीक था। कब उसने यह निर्णय लिया और फंदे पर झूल गया परिजन को भी मालूम नहीं चल सका। सभी सोए हुए थे तभी विशाल ने फंदा लगा लिया।

शादी नहीं रोकेगा परिवारमृतक के चाचा कमल ने कहा कि निधन के कारण माता-पिता सहित परिवार सूतक में है लेकिन शादी रोकी नहीं जाएगी। बहन नेहा की शादी में कन्यादान बाहरी रिश्तेदार या पारिवारिक मित्र के हाथों कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि परिवार में किसी तरह का विवाद नहीं था, समझ नहीं आ रहा उसने यह कदम क्यों उठाया। सोमवार को जब यह घटना हुई तब भी विवाद जैसा कुछ नहीं हुआ।दो बहनों में एक भाई था विशालविशाल परिवार का इकलौता बेटा था। उसकी शादी नहीं हुई थी। उसकी छोटी बहन नेहा और बड़ी बहन बिंदी हैं। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। विशाल के पिता प्राइवेट काम करते हैं जबकि विशाल लंबे समय से क्षेत्र की दूध डेयरी पर काम करता था। 

The post छोटी बहन की शादी से एक दिन पहले इकलौते भाई ने की खुदकुशी appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=83400