Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जगदलपुर : खेत में काम के दौरान पलटा ट्रैक्टर, दो मासूमों ने गवाई जान

जगदलपुर जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां गुरुवार की शाम एक ट्रैक्टर के पलट जाने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई और तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर आ पहुंची, शव को पोस्टमार्टम के लिए भानपुरी भेजा गया।

 भानपुरी थाना प्रभारी किशोर केवट ने बताया कि गुरुवार शाम पांच बजे ग्राम कावड़गांव के सुखरु कोर्राम अपने खेत में ट्रैक्टर से जुताई का काम करा रहा था। जुताई वाले ट्रैक्टर में एक ही परिवार के सदस्य सवार होकर खेत में काम कर रहे थे। जब खेत का काम खत्म हुआ और सभी ट्रैक्टर में वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे, तभी इसी दौरान खेत के भीतर ही वाहन चलते चलते अनियंत्रित हो गया और पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे कुलु (6) और कंवल (7) दब गये, जिससे दोनों की मौत हो गई।

The post जगदलपुर : खेत में काम के दौरान पलटा ट्रैक्टर, दो मासूमों ने गवाई जान appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=83504