Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जामा मस्जिद में मुतवल्ली चुनाव के लिए कल होगा मतदान, तैयारी पूरी

रायपुर. हलवाई लाइन स्थित ऐतिहासिक जामा मस्जिद में 24 साल के लंबे अंतराल के बाद छत्तीसगढ़ वक्फ बोर्ड के आदेशानुसार मुतवल्ली का चुनाव कराया जा रहा है. जिसमें एक महीने के लंबे समय तक मतदाता पंजीयन का कार्य समेत तमाम औपचारिकता करीब ढाई महीने में पूरी करने के बाद एडहॉक कमेटी जामा मस्जिद के द्वारा मुतवल्ली चुनाव के लिए रविवार को मतदान कराया जाएगा. मतदान स्थल सालेम स्कूल रायपुर में मतदान की समयावधि सुबह 08:00 बजे से शाम तक होगी. मतदान के बाद ही 9 बुथ्स में एक साथ मतगणना होगी. मतदान के लिए पंजीकृत मतदाताओं को मताधिकार के लिये अपने साथ मूल आधार और रजिस्ट्रशन पर्ची लाना अनिवार्य किया गया है. मुतवल्ली के इस चुनाव में पांच उम्मीदवार हैं. जिनका नाम इस प्रकार है-

अब्दुल फईम, गुलाम शकील रजा, हासिब कुरैशी, मो. गुलाम अशरफ उर्फ कलीम, मो. रिजवान हमजा खान.

चुनाव के लिए जामा मस्जिद एडहॉक कमेटी के संयोजक, शोएब अहमद खान, सदस्य फरहान कुरैशी, उप पुलिस अधीक्षक, नसीम अख्तर उप पुलिस अधीक्षक, जावेद अंसारी, उप पुलिस अधीक्षक के साथ अनवारूल हसन, वकील भाई, जिया कुरैशी, नवाब बाबा वगैरह ने सालेम स्कुल में मतदान के लिए किए जा रहे इंतेजाम में सक्रियता से भाग लिया.

मतदान अधिकारी के रूप में रायपुर बार के अधिवक्ता हामिद हुसैन, रूप से उपरोक्त उम्मीदवारों के साथ एम.जेड. खान, शाहिद खान,एम. एच. खान, आजम खान, जावेद मेमन, मो. फय्याज, रियाज शेख, एड्वोकेट, सयैद शाकिर अली, आजम खान, अरमान खान, सलीम खान, अदनान अहमद काजी, अजाद जौहरी, सादिक अली, अजीज अहमद को परिचय पत्र दिया गया.

The post जामा मस्जिद में मुतवल्ली चुनाव के लिए कल होगा मतदान, तैयारी पूरी appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/voting-will-be-held-tomorrow-for-mutawalli-elections-in-raipur-jama-masjid/