Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
जिंदल ने सोलर पावर प्लांट लगाने 400 करोड़ रूपए के निवेश किया का एमओयू

रायपुर 18 फरवरी। जिंदल पावर लिमिटेड ने छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में सोलर पावर प्लांट लगाने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार के साथ समझौता अनुबंध(एमओ यू) किया हैं।कम्पनी इसमें 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का निवेश करेंगी।

छत्तीसगढ़ सरकार के साथ हुए एमओयू पर राज्य शासन की ओर से सचिव वाणिज्य एवं उद्योग भुवनेश यादव एवं  जिंदल पावर लिमिटेड की ओर से प्रदीप टंडन ने कल हस्ताक्षर किए।

जिंदल के वरिष्ठ अधिकारी श्री टंडन ने बताया कि 84.5 मेगावाट के इस सोलर पावर प्लांट से 11,14,57,000 केडब्ल्यूएच यूनिट प्रतिवर्ष उत्पादन का लक्ष्य रखा गया हैं।उन्होने कहा कि देश में बिजली के उत्पादन में वृद्दि के साथ ही मांग भी लगातार बढ़ रही है,वहीं पर्यावरण के सामने चुनौतियां भी बढ़ रही हैं।सौर ऊर्जा से बिजली उत्पादन कर हम ऊर्जा की मांग एवम पूर्ति के बीच सामंजस्य स्थापित कर सकते हैं,वहीं पर्यावरण को भी सुरक्षित रख सकते है।

 

The post जिंदल ने सोलर पावर प्लांट लगाने 400 करोड़ रूपए के निवेश किया का एमओयू appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49003