Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ट्रक एवं बोलेरो की टक्कर में पांच महिलाओं समेत 11 लोगो की मौत

बालोद 04 मई।छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बीती रात्रि में ट्रक और बोलेरो में हुई टक्कर में पांच महिलाओं समेत 11 लोगो की मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात्रि में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बालोद एवं चारामा के बीच बालोदगहन के पास सामने से आ रही बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांच महिलाओं एवं एक बच्चे समेत 10 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल बच्चे की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

बोलेरो में सवार सभी साहू परिवार के लोग कांकेर जिले के चारामा मरकटोला से शादी में हिस्सा लेकर धमतरी जिले के सोरेम भटगांव वापस लौट रहे थे,तभी यह हादसा हुआ।घटना की सूचना ही प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत एवं बचाव कार्य शुरू करवाया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी सहानुभूति व्यक्त की है।

 

The post ट्रक एवं बोलेरो की टक्कर में पांच महिलाओं समेत 11 लोगो की मौत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53274