Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ट्रेन की चपेट में आने से असम के डिब्रूगढ़ टाउन रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के जवान की मौत…

असम के डिब्रूगढ़ टाउन रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) का एक जवान चलती ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन की चपेट में आने से आरपीएफ के जवान की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

शुक्रवार रात करीब नौ बजे की घटना

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अधिकारियों ने बताया कि मृतक आरपीएफ जवान की पहचान हवलदार धनकुमार हाजोंग के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार रात करीब 08.45 बजे की है।

अधिकारियों ने शुरू की जांच

अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक बिंदु में यह दुर्घटना का मामला लग रहा है। हालांकि, जांच के बाद ही चीजें स्पष्ट हो पाएंगी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

जीआरपी के सब-इंस्पेक्टर मृणाल डेका ने बताया, “शव को पोस्टमार्टम के लिए असम मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। हम मामले की आगे की जांच कर रहे हैं।” मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

 

The post ट्रेन की चपेट में आने से असम के डिब्रूगढ़ टाउन रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के जवान की मौत… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51321