Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तमिलनाडु की राजनीति में ऑडियो टेप मामला थमने का नहीं ले रहा…

तमिलनाडु की राजनीति में ऑडियो टेप मामला थमने का नहीं ले रहा है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष द्वारा जारी किए गए ऑडियो टेप के बाद सीएम ने वित्तमंत्री रहे पलानीवेल थियागा राजन (पीटीआर) का मंत्रालय बदल दिया है। कैबिनेट में उनका प्रभार बदलते ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अन्नामलाई एक बार फिर हमलावर हो गए हैं। उन्होंने ऑडियो टेप जारी करने के मामले में मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को मानहानि का एक और मुकदमा दर्ज कराने की चुनौती दी है।

पार्टी मुख्यालय पर पत्रकार वार्ता में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा कि सीएम स्टालिन खुद वित्त मंत्रालय का कार्यभार संभालने के लिए कई बार पीटीआर की प्रशंसा कर चुके थे। पीटीआर देशभर में द्रमुक की द्रविण आदर्श सरकार के ब्रांड एंबेसडर थे। ऐसे में ऑडियो क्लिप के लीक होते ही उनका मंत्रालय छीन लेना ‘अस्वीकार्य’ है। उन्होंने आरोप लगाया कि वंशवाद का प्रचार करने के लिए टीआरबी राजा को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है।

 

The post तमिलनाडु की राजनीति में ऑडियो टेप मामला थमने का नहीं ले रहा… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53790