Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तुर्की एक बार फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके…

तुर्की अभी भूकंप के झटकों से उबरी भी नहीं थी कि हैते प्रांत में एक और शक्तिशाली भूकंप आने से लोगों में भय व्याप्त हो गया। इस बार भूकंप की तीव्रता 6.4 मापी गई। इस प्रांत में दो हफ्ते पहले भी भयंकर भूकंप आया था। इसके अलावा तुर्की के अंताक्या शहर में भी सोमवार को 6.3 तीव्रता का भूकंप आने से लोग भयभीत हो गए। इसका असर सीरिया में भी था। राहत और बचाव कार्य पहले से ही चल रहा है, जिसे और तेज कर दिया गया है।

तुर्की के कुछ हिस्सों में सोमवार को 6.4 की तीव्रता के एक नए भूकंप के झटके लगे हैं, जिसमें अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 200 से अधिक घायल हो गए। भूकंप का केंद्र तुर्की के डेफने शहर में था। 6 फरवरी को जो भूकंप आया था, उसकी तीव्रता 7.8 थी। इस झटके को सीरिया, जॉर्डन, साइप्रस, इजराइल और मिस्र तक में महसूस किया गया था।

एनटीवी टेलीविजन ने कहा कि भूकंप से हैते की कुछ इमारतें धराशायी हो गईं, तो कुछ को नुकसान पहुंचा। एजेंसी ने कहा कि इस भूकंप का असर सीरिया, जॉर्डन, इजरायल और मिस्र में भी रहा।

आपको बता दें कि तुर्की और सीरिया में हाल में जो विनाशकारी भूकंप आया था, उसके बाद तुर्की की धरती 32वीं बार हिली है।

The post तुर्की एक बार फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49148