Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तेलंगाना में इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम के बाद कई छात्रों ने की आत्महत्या..

इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम आने के बाद पूरे तेलंगाना में 6 छात्रों ने आत्महत्या कर ली। छात्र अपने परीक्षा परिणामों से कथित रूप से निराश थे और उन्होंने यह कदम उठाया। तेलंगाना पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

पांच आत्महत्याएं अकेले हैदराबादा में हुई है। वहीं एक स्टूडेंट ने निजामाबाद में परीक्षा के नतीजे के बाद खुद की जान दे दी। परीक्षा में विफल होने से हताश एक छात्रा ने हैदराबाद के वनस्थलीपुरम में सुसाइड कर लिया।

बता दें कि दिसंबर 2021 में, छह छात्रों की आत्महत्या से मृत्यु के बाद, सरकार ने छात्रों पर तनाव कम करने के लिए सभी को “उत्तीर्ण” घोषित किया था ताकि वे इंटरमीडिएट अंतिम वर्ष की परीक्षा में शामिल हो सकें। कोविड महामारी के बाद, सभी को अस्थायी रूप से इंटरमीडिएट द्वितीय वर्ष में पदोन्नत घोषित किया गया और अक्टूबर में परीक्षा आयोजित की गई, जिसमें 51 प्रतिशत अनुत्तीर्ण रहे।

The post तेलंगाना में इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम के बाद कई छात्रों ने की आत्महत्या.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53704