Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दर्दनाक: ट्रक में फंसी स्कूटी को काफी दूर तक घसीट ले गया ड्राइवर, मां-बेटे समेत 3 की मौत

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां शुक्रवार देर शाम नेशनल हाईवे पर ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में महिला, उसका तीन माह का मासूम बच्चा और देवर है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया.

इसे भी पढ़ें: विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल सख्त हुए CM योगी, कहा- अराजकता पैदा करने वाले बिजली कर्मी होंगे सूचीबद्ध

दरअसल, पूरी घटना मीरानपुर कटरा क्षेत्र के सिउरा मोड़ की है. जहां जैतीपुर थाना क्षेत्र के लालपुर बड़ा गांव निवासी रामदीन की स्कूटी को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके बाद ट्रक में स्कूटी फंस गई और ट्रक चालक ने उसे काफी दूर तक घसीट ले गया. हादसे में रामदीन, उसकी भाभी स्वजा देवी और तीन माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें: बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी के सभी प्रवक्ताओं को हटाया, ट्वीट कर दी जानकारी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस बरेली भेजवाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों की मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि रामदीन भाभी को लेकर शाहजहांपुर से घर लौट रहे थे. तीनों मौत से परिवार में मातम पसर गया.

इसे भी पढ़ें: सड़क के किनारे विधायकजी कर रहे टॉयलेट, फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल

The post दर्दनाक: ट्रक में फंसी स्कूटी को काफी दूर तक घसीट ले गया ड्राइवर, मां-बेटे समेत 3 की मौत appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/the-driver-dragged-the-scooty-stuck-in-the-truck-to-a-distance-3-including-mother-and-son-died/