Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिग्विजय का शिवराज पर पलटवार: कांग्रेस में ओछेपन और छोटेपन की होड़ के आरोप पर कहा- ये मैंने उन्ही से सिखा है, सिंधिया को लेकर कही ये बात

मनीष मारु आगर मालवा। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर अपने शब्द बाण से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला किया है । गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में कांग्रेस के अंदर छोटेपन की होड़ को लेकर बयान दिया था जिस पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमने उन्हीं से सीखा है जब उन्होंने मुझे देशद्रोही कहा था।

सरकारी जमीन पर भू-माफियाओं का कब्जा: खाली कराने गई प्रशासन की टीम से हुआ विवाद, पुलिस के सामने दिखाई दबंगई

दिग्विजय सिंह ने चौहान को यह भी याद दिलाया कि वह अपने भाषण सुन ले जिसमें उन्होंने सिंधिया परिवार को मुख्यमंत्री रहते हुए गद्दार की श्रेणी में डाला था। दिग्विजय यही नहीं रुके विधानसभा चुनाव में इशारो इशारो में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिए बगैर ही एक बार फिर सिंधिया पर कटाक्ष किए करते हुए कहा कि कोई गरीब विधायक नहीं बिका, अनुसूचित जाति जनजाति का विधायक नहीं बिका जो खाए पिए थे वही ज्यादा बिके हैं। कांग्रेस पार्टी इस बार ठोक बजाकर टिकट वितरण करेगी । बगावत करने वालों में से कोई वापस पार्टी में आता है तो टिकट वितरण में उनका मैं  विरोध करूंगा।

बीजेपी सांसद ने दिखाई दरियादिली: 1 साल की बेटी के इलाज के लिए दिल्ली में भटक रहे गरीब परिवार को रहने के लिए दिया फ्लैट

दिग्विजय सिंह उज्जैन से आगर मालवा आए और पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष बाबूलाल यादव के निवास पर कार्यकर्ताओं के साथ भोजन किया। इसके पहले वे ईद की खुशियां बांटने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिला कांग्रेस महासचिव रफीक मुल्तानी के निवास पर पहुंचे और सिवैया  का लुत्फ लिया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post दिग्विजय का शिवराज पर पलटवार: कांग्रेस में ओछेपन और छोटेपन की होड़ के आरोप पर कहा- ये मैंने उन्ही से सिखा है, सिंधिया को लेकर कही ये बात appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/agar-malwa-mp-digvijay-hit-back-at-shivraj-on-the-allegation-of-meanness-and-pettiness-in-the-congress-he-said-i-have-learned-this-from-him/