Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली-बेंगलुरु इंडिगो विमान में सवार नशे में धुत्त यात्री ने इमरजेंसी डोर के फ्लैप को खोलने की कोशिश, पढ़े पूरी खबर

दिल्ली-बेंगलुरु इंडिगो विमान में सवार नशे में धुत्त एक 40 वर्षीय यात्री ने इमरजेंसी डोर के फ्लैप को खोलने की कोशिश की। हालांकि, यात्री को बेंगलुरु में सीआईएसएफ को सौंप दिया गया।

इंडिगो एयरलाइंस के मुताबिक, दिल्ली से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट 6ई 308 में सवार नशे में धुत्त यात्री ने इमरजेंसी डोर के फ्लैप को खोलने की कोशिश की। यह देखने पर क्रू ने विमान के कैप्टन को सतर्क किया और यात्री को उचित चेतावनी दी गई।

CISF को सौंपा गया अनियंत्रित यात्री

इंडिगो एयरलाइंस के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त उड़ान के सुरक्षित संचालन पर कोई समझौता नहीं किया गया और अनियंत्रित यात्री को बेंगलुरु पहुंचने पर सीआईएसएफ को सौंप दिया गया।

अनियंत्रित व्यवहार की कई घटनाएं हुई हैं दर्ज

एयरलाइंस में पिछले कुछ महीनों में  हवाई यात्रियों के अनियंत्रित व्यवहार की ऐसी कई घटनाएं देखी गई हैं। ऑन-बोर्ड अनियंत्रित व्यवहार से निपटने के लिए विमानन नियामक महानिदेशालय नागरिक उड्डयन (DGCA) ने सीएआर, धारा 3- वायु परिवहन, सीरीज एम और भाग 6 को अनियंत्रित/विघटनकारी यात्रियों की हैंडलिंग शीर्षक से जारी किया है।

The post दिल्ली-बेंगलुरु इंडिगो विमान में सवार नशे में धुत्त यात्री ने इमरजेंसी डोर के फ्लैप को खोलने की कोशिश, पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51646