Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली से बिहार जा रही 21 वर्षीय युवती के साथ देवरिया रेलवे स्टेशन के पास सामूहिक बलात्कार…

ट्रेन से बैठकर दिल्ली से बिहार जा रही 21 वर्षीय युवती के साथ उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के पास सामूहिक बलात्कार की सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार मूलरूप से बिहार की रहने वाली करीब 21 वर्षीय युवती किसी ट्रेन से दिल्ली से बिहार जा रही थी। देवरिया जिले के भाटपार रानी रेलवे स्टेशन पर रविवार की रात में युवती उतर गई। उसे किसी रिश्तेदार से मिलना था।

आरोप है कि देर रात भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर ढाबा चलाने वाले एक युवक और उसके साथी ने इस युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया। युवती के साथ दरिंदगी इस कदर की गई कि वह खून से लथपथ और अचेत अवस्था में रेलवे स्टेशन पर पड़ी मिली।

जीआरपी और आरपीएफ को रेलवे स्टेशन के पास इतनी बड़ी घटना की सूचना राहगीरों से मिली। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है। पीड़िता को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज देवरिया में भर्ती किया गया है। मामले की अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है।

The post दिल्ली से बिहार जा रही 21 वर्षीय युवती के साथ देवरिया रेलवे स्टेशन के पास सामूहिक बलात्कार… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/49163